भारतीय ऑल मीडिया सुरक्षा फोरम ऑफ इंडिया द्वारा जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

लोकदर्शन 👉 मोहन भारती


चंद्रपुर:- चंद्रपुर जिले के मूल तहसील में नगर परिषद के दल्ले नेताओ द्वारा गफ्फार शेख के मानसिक त्रास दिया जा रहा है। और सत्ता में होने की वजह मुख्याधिकारी को झूठे गवाह दिखा कर गफ्फार शेख की भंगार की दुकान से बोमारिया फैलने की तकरार नगर परिषद मूल में दर्ज कराई गई। तकरार होने के बाद मूल नगर परिषद के मुख्याधिकारी मेश्राम साहब फौरन एक्शन के मोड़ पर दिखाई दिए। तकरार दाखिल होने के बाद से ही गफ्फार शेख को नगर परिषद मूल द्वारा नोटिस की बारिश करना शुरू कर दी गई। जबकि मूल शहर में और भी उद्योग चल रहे है पर उन उद्योग से नही केवल भंगार की दुकान से ही नागरिकों को तकलीफ होती है क्या ऐसा सवाल फोरम द्वारा उठाया गया? जबकि गफ्फार शेख का कहना है की मुझे कुछ समय चाहिए ताकि मैं अपना सामान कही और रखने की व्यवस्था कर सकू पर मूल नगर परिषद के मुख्य अधिकारी घोड़े पर सवार है। ३ दिन में ही सामान खाली करने का आदेश नोटिस द्वारा गफ्फार शेख को दिया गया है। इसी संदर्भ में भारतीय ऑल मीडिया सुरक्षा फोरम ऑफ इंडिया की और से चंद्रपुर जिले के जिलाधिकारी साहब को ज्ञापन सौंपा गया और ज्ञापन में कुछ समय की मोहलत मांगी गई ताकि गफ्फार शेख द्वारा अपना सामान रखने की व्यवस्था कर सके और जो दंड दिया गया गया है उसे फौरन वापस लेने के आदेश नगर परिषद मूल के मुख्याधिकारी साहब को देने आई टीम की मांग फोरम द्वारा जिलाधिकारी से ज्ञापन मार्फत की गई है।

भारत दुनिया का सब से बड़ा लोकतांत्रिक देश हैं। लोकशाही के सब को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार संविधान में दिया गया है। मूल नगर परिषद के मुख्य अधिकारी सत्ता मे बैठे दल्लो की कटपुटली ना बनते बनते हुए जनता की सेवा का काम करे ना की जनता को बे वजह परेशान करने का काम करे। भंगार व्यवसाय स्वच्छता बनाए रखने में सब से जादा उपयोग में आने वाला एक मात्र ऐसा व्यवसाय है जिस से खराब चीजों को जमा कर उसे रिसाइकल किया जाता है और वो बाद में उपयोग में आता है। ऐसे जनहित वाले व्यवसाय को को निशाना बनाना ये सरासर गलत है। इसका हम विरोध करते है अगर मूल नगर परिषद द्वारा गफ्फार शेख को बे वजह परेशान करना बंद नही किया गया और नोटिस भेजना बंद नही हुआ तो संविधान को मानने वाले यह सिपाई और भारतीय ऑल मीडिया सुरक्षा फोरम ऑफ इंडिया संविधानिक तरीके से सड़क पर उतरेगा और नगर परिषद मूल का घेराव करेगा ऐसे चेतावनी भारतीय ऑल मीडिया सुरक्षा फोरम ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब भाई कच्छी जी ने दी और आगे कहा की जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा जल्द से जल्द यह कार्रवाई रोकने के आदेश नगर परिषद मूल को दिया जाएगा ऐसा तोड़ी आश्वासन दिया गया।

इस समय राष्ट्रीय अध्यक्ष अय्यूब भाई कच्छी, राष्ट्रीय अध्यक्ष यूथ विभाग अरशद कच्छी, राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला विभाग राजविंदर कौर शेरगिल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रगति भोसले, जिला अध्यक्ष विकलांग विभाग दिलीप मिश्रा, जिला अध्यक्ष महिला विभाग हर्षा वानोडे, बल्लारपुर शहर अध्यक्षा जया पसलावार, गफ्फार शेख, और अन्य पदाधिकारी सदस्य मौजूद थे।

लोकदर्शन सकारात्मक लोकजागर

लोकदर्शन सकारात्मक लोकजागर

'लोकदर्शन : सकारात्मक लोकजागर ' हे लोकप्रिय न्यूज पोर्टल समाजातील सकारात्मक घटना वाचकांपर्यंत पोहोचविण्याचा एक प्रामाणिक प्रयत्न आहे. ज्येष्ठ पत्रकार शंकर तडस आणि मोहन भारती या दोघांनी हे पोर्टल सुरू केले असून त्यांची समान मालकी आहे. इतर सर्व सहकारी त्यांच्या अधीन कार्य करतात.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *